February 25, 2017
Latest News Update

गोल्डन ग्लोब 2017 में प्रियंका चोपड़ा का जलवा

Golden Globe Awards  Bollywood actress Priyanka Chopra  hollywood movie baywatch

priyanka-chopra-golden-globel-awards-2017

Priyanka Chopra Golden Globel Awards 2017

74वें वार्षिक गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2017 की घोषणा हो रही है. एनबीसी पर द टुनाइट शो के होस्ट जिमी फैलन इस समारोह को होस्ट कर रहे हैं. अवॉर्ड समारोह में प्रियंका चोपड़ा भी नजर आईं. उन्होंने बेस्ट एक्टर (टीवी ड्रामा) का पुरस्कार प्रजेंट किया है. अवॉर्ड्स में फिल्म ‘ला ला लैंड’ ने शानदार प्रदर्शन किया. इस अवॉर्ड शो के रेड कार्पेट पर प्रियंका ने अपना हॉट अंदाज दिखाया. प्रियंका ने इस अवॉर्ड शो में जलवा बिखेरने के लिए राल्फ लोरे का डिजाइन किया हुआ गोल्डन गाउन चुना. गोल्डन गाउन के साथ प्रियंका ने गले में एक पेंडेंट और उंगलियों में रिंग्स पहन रखी थी.

Priyanka Chopra ‘ला ला लैंड

Golden Globel Awards 2017 Priyanka Chopra ka Jalwa
74वें वार्षिक गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2017 को एनबीसी पर द टुनाइट शो के होस्ट जिमी फैलन इस समारोह को होस्ट किया। अवॉर्ड समारोह के दौरान रेड कार्पेट पर प्रियंका चोपड़ा हॉट अंदाज में नजर आईं। उन्होंने बेस्ट एक्टर (टीवी ड्रामा) का पुरस्कार प्रजेंट किया है। अवॉर्ड्स में फिल्म ‘ला ला लैंड’ ने शानदार प्रदर्शन किया।
प्रियंका ने इस अवॉर्ड शो में राल्फ लोरे का डिजाइन किया हुआ गोल्डन गाउन पहना। राल्फ लोरे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रियंका की गोल्डन गाउन की हॉट फोटो को शेयर किया है। गोल्डन गाउन के साथ प्रियंका ने गले में एक पेंडेंट और उंगलियों में रिंग्स पहन रखी थी।

अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको’ के लिए दूसरी बार पीपल्स चॉइस अवॉर्डड के लिए नॉमिनेट की गई प्रियंका इससे पहले ऑस्कर और फिर एमी अवॉर्ड्स में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं।

गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड्स 2017

कैलिफोर्निया में आयोजित 74वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में प्रियंका चोपड़ा मंच पर एक्टर जेफरी डीन मोर्गन के साथ अवॉर्ड भी देने पहुंची। इन दोनों ने अभिनेता बिली बॉब थॉर्टन को पुरस्कार दिया। प्रियंका को पिछले साल पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।लॉस एंजेलिस (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने 74वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में शानदार अंदाज में शिरकत की। राल्फ लॉरेन द्वारा डिजाइन किए गए गाउन में वह बेहद दिलकश नजर आईं।

गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड्स में प्रियंका चोपड़ा का जलवा

ऑस्कर विजेता फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ से मशहूर हुए भारतीय मूल के ब्रिटिश अभिनेता देव पटेल का कहना है कि विदेशी फिल्मों में भारत का प्रतिनिधित्व करने पर उन्हें गर्व है। देव ने 74वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर अपनी फिल्म ‘लॉयन’ से जुड़े अनुभव साझा किए।

उन्होंने कहा, ‘मुझे अपने देश का अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिनिधित्व करते हुए बेहद गर्व हो रहा है। यह एक शानदार अनभुव रहा।’

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में काफी धूम मचा रही हैं। उनका यह जलवा ‘गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड्स’ में भी देखने को मिला। प्रियंका इस अवॉर्ड शो में गोल्डन गाउन में पहुंची थीं। गोल्डन गाउन में प्रियंका का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला। प्रियंका ने अवॉर्ड शो में बेस्ट एक्टर (टीवी ड्रामा) का पुरस्कार भी प्रजेंट किया। प्रियंका शो में काफी मजाकिया अंदाज में नजर आईं। उनकी इस मस्ती का एक वीडयो भी शेयर किया गया है, जिसमें प्रियंका अवॉर्ड शो का पूरा लुत्फ उठाते दिख रही हैं।

Popular Topic On Rkalert

Priyanka Chopra Feels Pressure at Oscars 2016 Priyanka Chopra Feels Pressure at Oscars 2016 The "Quantico" actress reveals her nerves for p...


More News Like Our Facebook Page Follow On Google+ And Alert on Twitter Handle


User Also Reading...
RRB NTPC Result 2016 IBPS Clerk Recruitment Rio Olympic 2016
JobAlert Android Apps Punjabi Video
HD Video Health Tips Funny Jokes

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*