UP CM Yogi Reaches Meerut for the first time

आज मेरठ में CM योगी आदित्यनाथ लगाएँगे झाड़ू

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीएम का पद संभालने के बाद आज पहली बार मेरठ पहुंचे हैं. आज वो कई जगह निरीक्षण करने के साथ एक जन सभा को भी सम्बोधित करेंगे | उनके दौर को लेकर प्रशासनिक शासन पूरी तरह से तैयार हैं CM योगी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि यूपी सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करेगी। योगी ने कहा कि मेरठ में समय पर पानी और बिजली की व्यवस्था करेंगे। उन्होंने कहा कि एंटी रोमियो दस्ता पूरी सख्ती के साथ काम करेगा, अगर कोई भी व्यक्ति बेटियों के साथ छेड़छाड़ करेगा तो प्रशासन तुरंत एक्शन लेगा।

CM योगी ,दलित बस्ती में लगाएँगे झाड़ू

CM योगी मेरठ पहुचे जानिये उनका कार्यक्रम

– 8.55 AM:योगी आदित्यनाथ हैलीकॉप्टर से मेरठ के खरखौदा पहुंचेंगे।
– 9.00 AM:गेहूं क्रय केंद्र के निरीक्षण के लिए जाएंगे।
– 9.40 AM: खरखौदा की एक मलिन बस्ती का निरीक्षण करेंगे।
– 10.00 AM: मेडिकल कॉलेज पहुंचेंगे, जहां वह करीब 15 मिनट निरीक्षण करेंगे।
– 10.25 AM: औघड़नाथ मंदिर में दर्शन करेंगे।
– 10.30 AM: शहीद स्मारक पर होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहां शहीद स्मारक पर शहीदों को नमन कर श्रद्धांजलि देंगे।
– 10.45 AM: वह भैसाली मैदान में होने वाली सभा में पहुंचेंगे।
– 11.15 AM: वह सभा स्थल से सर्किट हाउस के लिए निकलेंगे। जहां वह मंत्री और अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे।
– 11.45 AM:योगी आयुक्त सभागार में कानून व्यवस्था और विकास संबंधी कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे।
– 2.15 PM: सीएम पुलिस लाइन के लिए निकलेंगे। यहां से योगी हैलीकॉप्टर से परतापुर हवाई पट्टी पहुंचेंगे। जहां से राजकीय विमान से वह लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

मेरठ पहुचने के बाद में योगी आदित्यनाथ मलिन बस्ती में लगाएंगे झाड़ू

आज तकआज मेरठ पहुंचेंगे CM योगी, दलित बस्ती में लगाएंगे झाड़ूआज तकउत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वच्छता अभियान के तहत मंगलवार को मेरठ की शेरगढ़ी बस्ती पहुंचे. योगी के जाने के बाद बस्ती के लोगों ने जमकर हंगामा किया. गुस्साए लोगों ने शराब की दुकानों में तोड़फोड़ की. साथ ही वहां लगे योगी आदित्यनाथ के पोस्टर भी फाड़ दिए. इसलिए किया हंगामा बताया जा रहा है कि शेरगढ़ी बस्ती में बाबा साहब अंबेडकर की मूर्ति लगी है. लोगों का कहना था कि जो भी बस्ती में आता है, बाबा की मूर्ति का माल्यार्पण करता है, लेकिन योगी ने ऐसा नहीं किया. गुस्साए लोगों की ये भी शिकायत थी कि बस्ती में मौजूद शराब की दुकानों से लोग काफी परेशान

CM योगी आदित्यनाथ के दौर के बाद हंगामा जनता ने फाडे CM योगी के पोस्टर

सीएम योगी के दौरे के बाद हंगामा, शराब के ठेकों में तोड़फोड़, फाड़े भाजपा के पोस्टरअमर उजालामुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को मेरठ पहुंचे। जहां उन्होंने खरखौदा में गेहूं क्रय केंद्र का निरीक्षण करने के बाद शेरगढ़ी के पास मलिन बस्ती का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से मुलाकात की, लेकिन सीएम योगी के निकलते ही लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। यहां तक कि गुस्साए लोगों ने शराबों के ठेकों में भी तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं बल्कि भाजपा के पोस्टर भी फाड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *