December 4, 2016
Latest News Update

Salman Khan movie sultan release Trailers Songs & News today

Salman Khan movie sultan release Trailers Songs & News today

हरियाणा के पहलवान पर आधारित सलमान खान की फिल्म की टिकट की एडवांस बुकिंग से ही साफ है कि फिल्म जबर्दस्त कमाई करने वाली है और सुल्तान में सलमान खान का किरदार निभा रहे है। फिल्म में अनुष्का भी पहलवानी करती नजर आएंगी। फिल्म के अबतक रिलीज हुए ट्रेलर और गानों को अच्छा रिर्स्पोन्स मिल रहा है।

ज्यादातर सिनेमाघरों में तीन जुलाई से ‘सुल्तान’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई और देखते ही देखते धड़ाधड़ टिकट बिकने लगे। इस फिल्म को लेकर सलमान के फैंस में जबरदस्त क्रेज है और आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर तूफान आने वाला है। सिनेमाघरों में भीड़ दिखने वाली है जो लंबे पड़े सूखे को खत्म कर देगी।

Salman Khan movie sultan release Trailers Songs & News today

देश के कई भागों से खबरें मिल रही हैं कि फिल्म की जबरदस्त एडवांस बुकिंग हो रही है। गोरखपुर के एक सिनेमाघर से मात्र तीन घंटे में 1700 टिकट बिक गए। नागपुर स्थित स्मृति सिनेमा में दो घंटे में एक लाख रुपये के टिकट बिके हैं।

देश भर में पीवीआर सिनेमा की चेन ने तीन जुलाई को 57000 और आयनॉक्स सिनेमा ने चालीस हजार टिकटों की एडवांस बुकिंग की।
विदेश में भी फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। कई देशों में फिल्म के खासे टिकट एडवांस में बेचे गए हैं।
सलमान की टिकट रेट न बढ़ाने की अपील का कई सिनेमाघरों ने ध्यान नहीं रखा है। मल्टीप्लेक्स ने तीस से चालीस प्रतिशत तक टिकट रेट बढ़ा दिए हैं। इन्दौर के आयनॉक्स सिनेमा ने चालीस प्रतिशत टिकट रेट बढ़ा दिए हैं।

Salman Khan movie sultan release Trailers Songs & News today
दिल्ली में सुल्तान क्रेज- दिल्ली-NCR में पीवीआर गोल्ड कैटेगरी में रात 9 बजे की ‘सुल्तान’ की टिकट की कीमत 600 रुपए है। वहीं सुबह के शो में एक्जक्यूटिव और इकोनॉमी की टिकट 325 रुपए में मिल रही है। दोपहर 12.35 बजे गोल्ड की टिकट की कीमत 700 रुपए है। वहीं एक्जक्यूटिव और इकोनॉमी की टिकट 425 रुपए में मिलेगी। शाम 6.15 वाले शो में भी टिकटों की कीमत यही है। फिल्म को लेकर लोगों के क्रेज को देखते हुए मल्टीप्लेक्स 1 दिन में 12 शो दिखाने की प्लानिंग कर रहे हैं। ताकि किसी भी दर्शक को खाली हाथ ना लौटना पड़े। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म के लिए नाइट शो की टिकटें सबसे पहले बिक गई थीं।
सलमान की 6 जुलाई को रिलीज हो रही फिल्म सुल्तान की एंडवास बुकिंग 3 जुलाई से शुरू हो गई है। ईद पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के लिए सलमान फैन्स में इतना क्रेज है कि फर्स्ट शो की टिकट हासिल करने के लिए टिकट खिड़की पर होड़ सी मची हुईं है। क्योंकि फर्स्ट शो देखने वालों को ही फिल्म पर अपने रिव्यू देने मौका मिलेगा।

Salman Khan movie sultan release Trailers Songs & News today
फिल्म को लेकर इतना एक्साइटमेंट है कि कई राज्यों में बुकिंग शुरू होने के कुछ ही घंटों बाद टिकटें खत्म भी हो गई। अब जयपुर में भी ये ही हाल दिखने को मिला। जयपुर के कई सिनेमाघरों में लगभग 800 से 900 तक सीटें बुक हो चुकी हैं और डिस्ट्रिब्यूटर्स को उम्मीद है कि फिल्म कल तक हाउसफुल भी हो सकती है। वहीं सलमान के फैंस का कहना हैं कि अगर फिल्म की टिकट 500-1000 रूपये भी कर दी जाए तो भी वे सलमान के फिल्म जरूर देखेंगे।
हाल ही में सलमान ने अपने एक इटंरव्यू में कहा था कि फिल्म की शूटिंग काफी थकाने वाली थी, जिसके बाद उन्हें रेप का शिकार हुईं महिला जैसा महसूस होता था। इस पर सिनेमाप्रेमियों का कहना है कि ऐसा कमेंट सलमान ने रेप महिलाओं को ध्यान में रखकर नहीं किया। सलमान महिलाओं की खूब इज्जत करते हैं। सलमान की पॉपुलैरिटी के वजह से इस बयान ने इतना तूल पकड़ा है। फैंस का तो ये भी मानना है कि बड़े अभिनेताओं या अत्रिनेत्रियों के बयान पर ही बवाल क्यों होता है बाकि किसी स्टार्स को टारगेट क्यों नहीं किया जाता।

Salman Khan movie sultan release Trailers Songs & News today

पाकिस्तान में बपंर धमाल- ईद पर रिलीज हो रही फिल्म का भारत में तो इंतजार हैं ही लेकिन पाकिस्तान में सलमान की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है और ईद पर उनकी जितनी भी फिल्में रिलीज हुईं, सभी ने अच्छी कमाई की। अब 6 जुलाई को ‘सुल्तान’ से पाक में उम्मीद है कि ये अन्य फिल्मों की तरह अपना जादू चला पाएगी। बता दें पाकिस्तान में पहले तीन दिन में ‘बजरंगी भाईजान’ ने 4.5 करोड़ रुपए, जबकि 2014 में आई ‘किक’ ने 5.78 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। ‘सुल्तान’ यहां 55 सिनेमाघरों के 75 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। तो अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पाक में सलमान की फिल्म अपने पुराने रिकोर्ड तोड़ सकती है।

Salman Khan movie sultan release Trailers Songs & News today

सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ की एडवांस बुकिंग से ही फिल्म की कमाई का अंदाजा लगाया जा रहा है। ईद पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के लिए सलमान फैन्स में इतना क्रेज है कि फर्स्ट शो की टिकट हासिल करने के लिए होड़ लगी हुई है। क्योंकि फर्स्ट शो देखने वालों को ही फिल्म पर अपने रिव्यू देने का मौका का पहला मौका मिलेगा। सलमान के फैन्स इस मच अवेटेड फिल्म को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते और टिकटें पहले से बुक कराने में लगे हैं। फिल्म को लेकर इतना एक्साइटमेंट है कि बुकिंग शुरू होने के कुछ ही घंटों बाद डिस्ट्रिब्यूटर्स के पास टिकटें खत्म हो गईं।

फिल्म को लेकर लोगों के क्रेज को देखते हुए मल्टीप्लेक्स 1 दिन में 12 शो दिखाने की प्लानिंग कर रहे हैं। ताकि किसी भी दर्शक को खाली हाथ ना लौटना पड़े। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म के लिए नाइट शो की टिकटें सबसे पहले बिक गई थीं।

 

Popular Topic On Rkalert

Sab Tera Baagi Shraddha Kapoor Making Video Song D... Sab Tera Baagi Shraddha Kapoor Making Video Song Download SAB TERA Song Making Video | BAAGHI...


More News Like Our Facebook Page Follow On Google+ And Alert on Twitter Handle


User Also Reading...
RRB NTPC Result 2016 IBPS Clerk Recruitment Rio Olympic 2016
JobAlert Android Apps Punjabi Video
HD Video Health Tips Funny Jokes

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


Read All Entertainment And Education Update in Hindi