December 3, 2016
Latest News Update

Rio Olympics PV Sindhu and Saina Nehwal Match Result

Rio Olympics PV Sindhu and Saina Nehwal Match Result

Saina Nehwal Rio Olympic Game 2016 Badminton


Rio Olympics PV Sindhu Match Result


Rio Olympics Saina Nehwal Match Result

Good News From Rio in Badminton Womens Single’s. Saina Nehwal And PV Sindhu Won Their Match in Rio Olympic Badminton Single’s Event


 Rio Olympics PV Sindhu Match Result – पी वी सिन्धु ने रिओ में जीता पहला मैच

बैडमिंटन के अपने पहले मैच में PV सिंधु ने हंगरी की अपनी प्रतिद्वंद्वी लौरा सारोसी को सीधे गेमों में 21-8, 21-9 से हराया। सिंधु ने ग्रुप-एम के अपने पहले मैच में शानदार खेल दिखाते हुए  पहला गेम 13 मिनट में और दूसरा गेम मात्र 14 मिनट में जीत लिया। सिंधु अब रविवार 14 अगस्त को अपने Women’s Singles Group Play Stage – Group M मुकाबले में LI Michelle [ CAN ] से भिड़ेंगी।

Rio Olympics PV Sindhu Match Result

पी वी सिन्धु का अगर शानदार खेल जारी रहा तो भारत स्वर्ण पदक से ज्यादा दूर नही है !


 Rio Olympics Saina Nehwal Match Result – सायना नेहवाल ने रिओ में जीता पहला मैच

सायना नेहवाल ने रिओ बैडमिंटन में अपने पहले मैच में ब्राज़ील की VICENTE Lohaynny को कड़े मुकाबले में दो गेमों के संघर्ष के बाद  21-17, 21-17  से हराया। सायना नेहवाल ने ग्रुप-जी  के अपने पहले मैच में शानदार खेल दिखाते हुए पहला गेम 20 मिनट में और दूसरा गेम मात्र 19 मिनट में जीत लिया। सायना नेहवाल का अगला मुकाबला  Women’s Singles Group Play Stage – Group G अगला मैच Saina NEHWAL [ IND ] vs Maria ULITINA  [ UKR ] 14 अगस्त को होगा !

Rio Olympics Saina Nehwal Match Result

सायना के  शानदार खेल से देश वासियों को काफी उम्मीद है !


Indian rio Olympic Badminton Player Siana Nehwal Ready to Play Badminton

Rio Olympic 2016 लंदन ओलिंपिक में कांस्य पदक जीतने के बाद देशवासियों की Fan बनी साइना नेहवाल पर इस बार भी एक अरब से अधिक भारतीयों की उम्मीदों का दारोमदार होगा जब वह और 6 अन्य बैडमिंटन खिलाड़ी रियो ओलिंपिक में अपने अभियान का आगाज करेंगे।
साइना ने अपने ओलिंपिक अभियान का आगाज 18 बरस की उम्र में किया था जब वह बीजिंग ओलिंपिक के क्वार्टर फाइनल में पहुंची थी । वह उसमें इंडोनेशिया की मारिया क्रिस्टीन यूलियांटी से हार गई थी जिसके बाद लंदन में उसने कांस्य पदक जीता । इस बार उसकी नजरें पीले तमगे पर है चूंकि ग्रुप जी में लोहानी विसेंटे और मारिया उलिटिना जैसे कम अनुभवी खिलाड़ी हैं ।
साइना के लिए पिछले दो साल काफी उतार चढाव भरे रहे जिसमें उसने अपने अभ्यास का केंद्र हैदराबाद से बेंगलूर शिफ्ट किया जहां उसने पूर्व मुख्य कोच विमल कुमार के साथ अभ्यास किया। उसने आल इंग्लैंड और विश्व चैम्पियनशिप में रजत पदक जीते जबकि इंडिया ओपन और चाइना प्रीमियर सुपर सीरीज खिताब जीतकर दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी बनी। पिछले साल के आखिर में लगी टखने की चोट के कारण वह जूझती रही और मलेशिया , सिंगापुर और इंडोनेशिया में लगातार अच्छे प्रदर्शन के बाद जून में आस्ट्रेलिया ओपन खिताब जीता। अब उसके पास ओलिंपिक स्वर्ण जीतने का सुनहरा मौका है और साइना ने कहा कि वह उसी सप्ताह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहेंगी ।

Popular Topic On Rkalert

Rio Olympic 2016 Brazil vs South Africa Womans foo... Rio Olympic 2016 Brazil vs South Africa Womans football match Rio Olympic 2016 Brazil vs Sout...


More News Like Our Facebook Page Follow On Google+ And Alert on Twitter Handle


User Also Reading...
RRB NTPC Result 2016 IBPS Clerk Recruitment Rio Olympic 2016
JobAlert Android Apps Punjabi Video
HD Video Health Tips Funny Jokes

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*


Read All Entertainment And Education Update in Hindi