February 25, 2017
Latest News Update

पुलिस जवान के जज्बे को सलाम – बारिश में नंगे पांव ड्यूटी कर रहा पुलिसकर्मी

Police Man Barefoot Duty in havy Rain बारिश में नंगे पांव ड्यूटी कर रहा पुलिसकर्मी

haryana policeman rakesh kumar

हाल ही में वायरल हुई एक पुलिसवाले की तस्वीर निश्चित तौर पर पुलिस के प्रति कइयों के मन में गहरे बैठ चुकी नकारात्मक धारणा को बदलकर रख देगी. तस्वीर में हरियाणा पुलिस का राकेश कुमार नंगे पैर ही काम करते देखा गया. इतनी भारी बारिश में सड़क पर बिना जूते के ही एक पुलिसवाले को काम करते देखकर लोगों की हैरानी की सीमा न रही. कम से कम पुलिस से तो लोग अपने कर्तव्यों के निर्वाहन के लिए इतने समर्पण की उम्मीद तो नहीं ही करते हैं.

यह सारा वाकया राहुल शर्मा ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर शेयर किया ! हरियाणा पुलिस के इस जवान का नाम राकेश कुमार है , जो सोनीपत में तैनात है !

जब राहुल ने जब राकेश से बिना जूतों के ही बारिश में काम करने की वजह पूछी तो उन्होंने कहा, ‘सर कल भी ड्यूटी पर आना है, जूते गीले हो गए तो कल क्या पहनूंगा, मेरे पास एक ही बूट है.

राकेश कुमार की कहानी न सिर्फ विपरीत परिस्थितियों में भी अपनी ड्यूटी निभाने वाले पुलिसवाले की कहानी है बल्कि उनके पास सिर्फ एक जूते का होना इस देश के आम पुलिस वालों का स्थिति बयां करता है !

राहुल की राकेश के लिए की गयी यह पोस्ट फेसबुक पर जमकर शेयर हुई है। इस पोस्ट को अभी तक 12 हजार से ज्यादा लोग फेसबुक पर शेयर कर चुके हैं।

haryana policeman rakesh kumar

आपने पुलिस वालों के कई ऐसे वीडियो और फोटोज़ देखे होंगे, जिनमें वो किसी से रिश्वत या मनमानी करते हुए नज़र आते हैं. पर भारी बारिश में भी अपने फ़र्ज़ के लिए समर्पित व्यक्तियों की ही वजह से लोग अपने घरों में आराम से रह पाते हैं.

Popular Topic On Rkalert

Pro Kabaddi 2016 Dabang Delhi vs Bengal Warriors M... Pro Kabaddi 2016 Dabang Delhi vs Bengal Warriors Match Preview Pro Kabaddi 2016 Dabang Delhi vs B...


More News Like Our Facebook Page Follow On Google+ And Alert on Twitter Handle


User Also Reading...
RRB NTPC Result 2016 IBPS Clerk Recruitment Rio Olympic 2016
JobAlert Android Apps Punjabi Video
HD Video Health Tips Funny Jokes

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*