December 9, 2016
Latest News Update

Bollywood Star Akshay Kumar Rustom Movie Release

Bollywood Star Akshay Kumar Rustom Movie Release

rustom2-11-1470911496

Bollywood Star Akshay Kumar Rustom Movie Release

बॉलीवुड के स्टार अक्षय कुमार की रूस्तम रिलीज 

Rustom, is an Romantic/Thriller film, produced by Zee Studios, KriArj Entertainment, the film marks the directional debut of Tinu Suresh Desai. Rustom release date 12th August 2016.The film’s star Akshay Kumar in lead role. Neeraj Pandey & Shital Bhatia team up with Akshay Kumar for third time after “Special 26” and “Baby”.The film is based on the real life incident. The film’s shooting schedule to start on Mid- December this year and the film will release in theaters on 12 August 2016 In Week Of Independence Day.Akshay Kumar starts shooting for ‘Rustom’. Produced by Zee Studios, KriArj Ent in association with Plan C Studios and Cape of Good Films. Rustom is based on the real life incident of Naval Officer K.M. Nanavati.According to the latest updates, the film’s release date preponed one week. Because Rustom clashes with Hrithik Roshan’s starrer ‘Mohenjodaro’ on 12 August. “Rustom” official trailer to release on 30th June.Rustom release date 12 August 2016. Confirmed ! The film certified 12A by British censors on 9 August 2016. Approved run time: 147 min 59 sec.

Star Cast of the Movie

Akshay Kumar as Rustom Pavri
Ileana D’Cruz
Esha Gupta
Arjan Bajwa

Directed By Tinu Suresh Desai

Produced By

Neeraj Pandey
Aruna Bhatia
Nittin Keni
Akash Chawla
Virender Arora
Ishwar Kapoor
Shiital Bhatia
बॉलीवुड के स्टार अक्षय कुमार की रूस्तम रिलीज 

अक्षय कुमार अब बॉलीवुड के ऐसे स्टार बन चुके हैं जो सफलता और अच्छी फिल्मों की गांरंटी बन गए हैं। वो बाकी सुपरस्टार्स की तरह साल दो साल में एक फिल्म नहीं करते बल्कि लीक से हटकर वो साल में तीन चार फिल्में कर डालते हैं और सभी फिल्में हिट होती हैं और कमाई कर जाती है। अब मोहनजोदड़ो और रूस्तम रिलीज होने में सिर्फ एक दिन बचा है। दोनों को इस साल का सबसे बड़ा क्लैश कहा जा सकता है क्योंकि दोनों ही फिल्में बड़े सुपरस्टार्स की हैं जिनको हर कोई पसंद करता है।अक्षय कुमार की रूस्तम 2016 में उनकी रिलीज होने वाली तीसरी फिल्म है ।

अगर रूस्तम में अक्षय कुमार का रोल चैलेंजिग है तो मोहनजोदाड़ो के लिए ऋतिक रोशन ने कितनी मेहनत की है ये भी सभी जानते हैं। ऋतिक रोशन से ज्यादा बेहतर मोहनजोदाड़ो जैसी फिल्म कोई कर ही नहीं सकता। इधर रुस्तम के ट्रेलर को भी हर किसी ने पसंद किया और सबको पूरा भरोसा है कि फिल्म भी निराश नहीं करेगी। वैसे हम आपको बता दें की रूस्तम हिट होगी इसमें कोई शक नहीं है क्योंकि अक्षय कुमार का पहले का रिकॉर्ड ही बताता है कि अक्षय कुमार की ऐसी फिल्मों को लोग पसंद करते हैं। 2013 में अक्षय कुमार ने एक एक्सपेरीमेंट किया और उसके बाद हर बार उन्हें सफलता ही मिली है। देखिए अक्षय कुमार ने जब भी रूस्तम जैसी फिल्में की फिल्म हिट हुई।

रूस्तम और मोहनजोदड़ो…बताया कौन सी बेहतर

mohenjodaromoviestills4-11-1470911195

रूस्तम या मोहनजोदड़ो….अक्षय कुमार या ऋतिक रोशन…सस्पेंस या पीरियड ड्रामा अगर आपके मन में भी यही सारे सवाल उठ रहे हैं कि कौन सी फिल्म बेहतर है, किसे पहले देखें तो आपकी दुविधा को यूके – यूएस के एक फिल्म क्रिटिक ने सुलझा दिया है। दरअसल, उमैर संधू ने दोनों फिल्मों का रिव्यू अपने फेसबुक पर लिखा और उनके हिसाब से जहां रूस्तम 4.5 स्टार फिल्म है वहीं मोहनजोदड़ो 4 स्टार फिल्म है।

उमैर संधू ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि दोनों ही फिल्में ज़बर्दस्त है। जहां रूस्तम एक ऐसी फिल्म है जिसके लिए अक्षय कुमार को नेशनल अवार्ड मिलना चाहिए वहीं मोहनजोदड़ो में ऋतिक रोशन बेहतरीन लग रहे हैं।

रूस्तम Vs मोहनजोदड़ो
रूस्तम के बारे में बात करते हुए उमैर ने लिखा कि फिल्म शानदार सस्पेंस को अपने अंदर समेटे हुए है और अक्षय कुमार हर फिल्म के साथ बेहतर होते जा रहे हैं। रूस्तम की पूरी स्टारकास्ट ने बेहद अच्छा काम किया है। इलियाना डीक्रूज़ पूरी फिल्म में सोने की तरह चमकी है और ईशा गुप्ता ने भी ए लेवेल की परफॉर्मेंस दी है।
स्क्रीन काउंट रूस्तम –

रूस्तम कुल 2300 स्क्रीन पर रिलीज़ हो रही है। लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म का नाम चारों ओर काफी हो चुका है। और यही कारण है कि फिल्म की चर्चा काफी ज़्यादा हो रही है। मोहनजोदड़ो – मोहनजोदड़ो 3050 स्क्रीन पर रिलीज़ हो रही है। इनमें से कुछ स्क्रीन वो रूस्तम के साथ बांटेगी जबकि सिंगल स्क्रीन पर केवल उसी का कब्ज़ा होगा।

प्रमोशन रूस्तम –
फिल्म की मार्केटिंग पर 15 करोड़ रूपये खर्च हो चुके हैं और फिल्म का प्रमोशन ज़बर्दस्त तरीके से किया गया है। यही कारण है कि कम बजट होने के बावजूद फिल्म मोहनजोदड़ो से भिड़ने को बिल्कुल तैयार है। मोहनजोदड़ो – फिल्म की मार्केटिंग और प्रमोशन पर ज़्यादा खर्च नहीं किया गया है। फिल्म पहले ही काफी महंगी है और यही कारण है कि फिल्म की मार्केटिंग पर कम से कम खर्च किया गया है।

फैन्स का एक्साइटमेंट रूस्तम
अक्षय कुमार फैन्स रूस्तम को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। खासतौर से फिल्म को लेकर दिल्ली, मुंबई, हरियाणा जैसे शहरों में काफी क्रेज़ है। मोहनजोदड़ो – मोहनजोदड़ो का क्रेज़ दक्षिण में ज़्यादा दिखाई दे रहा है। शायद इसलिए कि फिल्म पीरियड ड्रामा है जो यहां के दर्शकों की पसंद है।
एडवांस बुकिंग रूस्तम –
फिल्म नॉर्थ के सर्किट में ज़्यादा अच्छी ओपनिंग कर सकी है, कम से कम एडवांस बुकिंग के हिसाब से। अब तक फिल्म के 28 प्रतिशत टिकट बुक हुए हैं। मोहनजोदड़ो – सिंगल स्क्रीन थियेटर काफी पछता रहे हैं। यूटीवी से करार के तहत वो रूस्तम नहीं दिखा सकते, जबकि 17 प्रतिशत एडवांस बुकिंग के बावजूद ऋतिक ने कुछ जगह खाता भी नहीं खोला है।

Watch Bollywood Star Akshay Kumar Rustom Movie 

Popular Topic On Rkalert

Vivo IPL Live Cricket Score GL vs RCB Vivo IPL Live Cricket Score GL vs RCB GUJARAT LIONS VS ROYAL CHALLENGERS BANGALORE VIVO IP...


More News Like Our Facebook Page Follow On Google+ And Alert on Twitter Handle


User Also Reading...
RRB NTPC Result 2016 IBPS Clerk Recruitment Rio Olympic 2016
JobAlert Android Apps Punjabi Video
HD Video Health Tips Funny Jokes

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*