December 7, 2016
Latest News Update

प्रत्यूषा बनर्जी सुसाइड केस में राहुल राज सिंह पर लगा आरोप

प्रत्यूषा बनर्जी सुसाइड केस में राहुल राज  सिंह पर लगा आरोप

pratyusha-banerjee2

प्रत्यूषा बनर्जी सुसाइड केस में राहुल राज पर उत्पीड़न का आरोप पुलिस ने कसा शिकंजा

सुसाइड केस अनुसार प्रत्यूषा बनर्जी ने राहुल की बदसुलूकी और उसकी प्रताड़ना से तंग आकर ही खुदकुशी की थी। पुलिस की चार्जशीट के मुताबिक बोरीवली कोर्ट में दायर की गई 1001 पन्नों की रिपोर्ट में लगातार कई ऐसे सबूत दिए गए है, जिससे पता चलता है कि राहुल ही इस आत्म हत्या के लिए जिम्मेदार है। आज कोर्ट में जब मुंबई पुलिस चार्जशीट फाइल कर रही थी उस समय राहुल भी कोर्ट में मौजूद था। राहुल अभी जमानत पर बाहर हैं पर कोर्ट ने उससे 30 जुलाई को व्यक्तिगत रूप से पेश होने को कहा है। जिस तरह से राहुल राज के काले चिट्ठे खुलकर सामने आ रहे हैं और लोग खुलकर शिकायत दर्ज कर रहे हैं। उससे तो इतना तय लग रहा है कि जल्द ही राहुल एक बार फिर सलाखों के पीछे होगा।

प्रत्युषा बनर्जी सुसाइड मामले में राहुल राज के खिलाफ इंडियन पीनल कोड की सेक्शन चार्जशीट में पुलिस ने राहुल राज को धारा 306, 323, 504 और 506 के आरोपो के तहत केस दर्ज किया गया था। पुलिस राहुल राज से कई बार इस मामले में पूछताछ कर चुकी है। इससे पहले प्रत्यूषा के दोस्तों ने दावा किया था कि उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने उन्हें धोखा दिया था। वह सार्वजनिक जगहों और पार्टियों में उन पर हाथ भी उठाया करता था।

pratyusha-21-07-2016-1469083704_storyimage

मुंबई पुलिस ने चार्जशीट में पुलिस ने इसमें प्रत्युषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को आत्महत्या के लिए उकसाने, उत्पीड़न और धमकी चार्जशीट में प्रत्यूषा के साथ मारपीट का भी जिक्र है का दोषी ठहराया है। राहुल की पूर्व गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा और राहुल प्रत्यूषा के साथ मारपीट करते थे। साथ ही चार्जशीट में पुलिस ने 45 गवाहों के दर्ज बयान भी कोर्ट में पेश किए हैं। जिनमे इसके अलावा प्रत्यूषा की मां, प्रत्यूषा और राहुल की एक्स गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा के इनकम टैक्स रिटर्न का ब्योरा भी पेश किया गया है प्रत्यूषा और राहुल के बीच हुई आखिरी बातचीत का ऑडियो भी पुलिस ने इसके साथ पेश किया है। ।

राहुल राज बड़ी ही चालाकी से साजिश के तहत लूटता है और उनका शोषण करता है। हीर पटेल का ऐसा कहना है 2010 में उसने फिल्म प्रोड्यूस करने के नाम पर हीर से 25 लाख रुपए ठगे थे। पैसे मांगने पर राहुल हर बार चेक तो देता था, लेकिन वो बाउंस हो जाता था। 30 जुलाई को राहुल को कोर्ट के सामने पेश होना था।

आपको बता दें कि टीवी सीरीयल’बालिका वधू’ में बड़ी होने के बाद आनंदी का किरदार निभा चुकीं 24 साल की प्रत्युषा बनर्जी का शव मुंबई स्थित कांदिवली के घर में पंखे से लटका हुआ मिला था। प्रत्यूषा की मौत पर उनके दोस्तों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुए दावा किया कि प्रत्यूषा बनर्जी का राहुल राज सिंह के साथ रिश्ता ठीक नहीं चल रहा था, प्रत्यूषा की आत्महत्या के मामले में जमानत पर चल रहे राहुल राज पर एक बार फिर से गिरफ्तारी की तलवार लटकती नजर आ रही है।30 जुलाई को कोर्ट ने राहुल को पेश रहने के निर्देश दिए हैं और उसी दिन इस चार्जशीट के आधार पर आरोप तय किए जाएंगे लेकिन एक के बाद एक जिस तरह से राहुल राज के काले चिट्ठे खुलकर सामने आ रहे हैं और लोग खुलकर शिकायत दर्ज कर रहे हैं। उससे तो इतना तय लग रहा है कि जल्द ही राहुल एक बार फिर सलाखों के पीछे होगा।

Check More News Here



More News Like Our Facebook Page Follow On Google+ And Alert on Twitter Handle


User Also Reading...
RRB NTPC Result 2016 IBPS Clerk Recruitment Rio Olympic 2016
JobAlert Android Apps Punjabi Video
HD Video Health Tips Funny Jokes

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*